ज्योतिष

कैसा रहेगा आपका आजका दिन: पंचांग-दि. 13 सितंबर 2019

त्वदियपाद पंकजम् नमामी देवी नर्मदे

🔥पंचांग-दि. 13 सितंबर 2019🔥

शालिवाहन शके – 1941
संवत्सर – विकारी
अयन – दक्षिणायन
ऋतु – शरद
मास – भाद्रपद
पक्ष – शुक्ल
तिथी – चतुर्दशी ( 07.35 तक बादमें पुर्णिमा )
वार – शुक्रवार
नक्षत्र – शततारका ( 19.59 तक बादमें पुर्वाभाद्रपदा )
योग – धृती ( 20.32 तक बादमें शुल )
करण – वणीज ( 07.35 तक बादमें विष्टी )
चंद्र रास – कुंभ ( अहोरात्र )
सूर्य रास – सिंह
गुरू रास – वृश्चिक
राहु काल – 10.30 ते 12.00
विशेष
इस दिन शुक्र कवच एवं गणेशकवच स्तोत्रका पठण करे. “शुं शुक्राय नमः” इस मंत्राका कम से कम 108 बार जप करे.
|| हिमकुन्दमृणालाभं दैत्यानां परमं गुरुम् |
सर्वशास्त्रप्रवक्तारं भार्गवं प्रणमाम्यहम ||
इस मन्त्रका कम से कम 11 बार जप करे.
अपने कुलदेवी को चावल के खीर का भोग लगावे. पाणीमें कपुर डालकर स्नान करे. सत्पात्री व्यक्तिको चावल दान करे. घरसे बाहर निकलते समय मीठे पदार्थ खाकर नीकलने पर ग्रहोंकी अनुकूलता प्राप्त होगी.
** आज के दिन नमक न खावे.
** आज के दिन सफेद वस्त्र धारण करे.

विषेश मुहुर्त –>>
लाभ मुहूर्त– सुबह 08.00 से सुबह 09.30 तक
अमृत मुहूर्त– सुबह 09.30 से सुबह 11.00 तक

💢 दिन विषेश 💢

सभी कार्यो के लिए 07.32 के बाद अशुभ दिन है.

💢कैसा रहेगा आपका आजका दिन💢

Aries (मेष)

इस समय में अर्थ लाभ प्राप्ति के नए द्वार खुल सकते हैं। कोई महत्वपूर्ण कार्य सफल होने की संभावना बन सकती हैं। यदि आप किसी कार्य को लंबे समय से करने का प्रयत्न कर रहे हैं तो वह इस समय में सफल हो सकता है।

Taurus (वृष)

आपको आर्थिक लाभ प्राप्त होने की संभावनाएं बढ़ सकती हैं। धन अचल संपत्ति प्राप्ति के दृष्टि से स्थितियां अनुकूल रहने वाली हैं तथा धन लाभ प्राप्ति का उद्देश्य पूरा हो सकता है। आपके सगे-संबंधियों से सहयोग भी प्राप्त होने की संभावना बन रही हैं।

Gemini (मिथुन)

किसी तरह के नए कार्य व्यवसाय को बेहतर दिशा देने का प्रयास प्रयास करते हैं तो वह सफल हो सकता है। अपनी स्थिति और परिस्थिति को देखते हुए किसी भी कार्य को करना लाभदायक हो सकता है।

Cancer (कर्क)

यदि आप नौकरी करते हैं तो प्रॉपर्टी के क्षेत्र में निवेश कर सकते हैं या किसी तरह का कोई अच्छा निवेश का ज़रिया अपना सकते हैं। जिससे आर्थिक की दृष्टि से बेहतर हो सके। इस समय भाग्य आपका अच्छा साथ देगा तथा घर परिवार वालों का सहयोग भी प्राप्त हो सकता है।

Leo (सिंह) 

खासकर जीवनसाथी तथा ससुराल पक्ष से सहयोग प्राप्त होने की संभावना बन सकती हैं। इस समय में आपके द्वारा किए गए कार्यों से अधिक लाभ प्राप्त होने की स्थिति बेहतर बन रही है।

Virgo (कन्या)

परिवार को लेकर परेशानियां दूर होने की संभावना बन रही है। आपसी सामंजस्य तथा तालमेल से हर तरह के समस्याओं से मुक्ति आप जा सकती है। इस समय भाग्य भी आपका अच्छा साथ देगा और आपको अपने कामकाज के क्षेत्र में अच्छी सफलता प्राप्त होगी।

Libra (तुला)

बाहर की यात्रा तथा दांपत्य जीवन को लेकर स्थितियां अनुकूल रहने वाली हैं। यदि आप बाहर की यात्रा करना चाहते हैं तो आपको सफलता प्राप्त हो सकती है। यदि आप ये यात्रा व्यावसायिक दृष्टि से करना चाहते हैं तो भी सफल हो सकते हैं। जीवनसाथी के साथ मधुर संबंध होने से बेहतर स्थिति हो सकती है।

Scorpio (वृश्चिक)

घर गृहस्थी के साथ-साथ आप अपने कामकाज के क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं। संतान पक्ष को लेकर समस्याएं कम होंगी। संतान प्राप्ति हो या संतान की पढ़ाई लिखाई इत्यादि को लेकर स्थितियां अनुकूल रहने वाले हैं। कुछ नया करने का अवसर प्राप्त हो सकता है या किसी तरह के शुभ कृत कार्य करने का मौका भी मिल सकता है।

Sagittarius (धनु)

माता-पिता के प्रति अच्छी भावनाएं रखें, और अपने माता-पिता की सेवा करें क्योंकि माता-पिता की सेवा से हर तरह की परेशानियां दूर होती हैं तथा उनका आशीर्वाद सदैव बना रहता है। उनके आशीर्वाद तथा सहयोग से आप हर तरह के समस्याओं से निपटने में कामयाब हो सकते हैं।

Capricorn (मकर)

स्वयं से निर्णय लिए गए किसी भी कार्य को करने का प्रयत्न करें। अपने आप पर भरोसा रखते हुए अपने घर परिवार के सभी सदस्यों को साथ लेकर चलने का प्रयास करें। जिससे हर तरह की समस्याएं दूर हो सके और अच्छा लाभ प्राप्त कर सकें।

Aquarius (कुंभ )

संतान पक्ष को लेकर स्थितियां अनुकूल रहेंगे। यदि आप पढ़ाई लिखाई से संबंधित कोई कोर्स कर रहे हैं तो उसमें आपको अच्छी सफलता प्राप्त हो सकती है। कैरियर के दृष्टि से बेहतर लाभ प्राप्त हो सकता है। यदि आप नौकरी करते हैं तो पद पोजीशन प्राप्त होने की संभावना अच्छी है।

Pisces (मीन)

अर्थ लाभ प्राप्ति के

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *